Sony PS5 Online Event Rescheduled to June 11


सोनी ने अपनी योजनाबद्ध प्लेस्टेशन 5 कंसोल के लिए गुरुवार को साल के अंत की छुट्टी के मौसम के लिए एक अनियंत्रित प्रयास के संकेत के अनुरूप खेल दिखाने की योजना का अनावरण किया।

“द फ्यूचर ऑफ गेमिंग” नामक ऑनलाइन घटना को पिछले सप्ताह पुलिस कदाचार और नस्ल भेदभाव पर शहरों में अशांति के कारण स्थगित कर दिया गया था।

“हमें इस ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण समय के दौरान महत्वपूर्ण आवाज़ों को एक तरफ रखने की ज़रूरत है,” सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट के वरिष्ठ संचार निदेशक सिड शुमन ने कहा ब्लॉग पोस्ट सोमवार।

सोनी के पास है साझा के बारे में तकनीकी जानकारी PS5 शान्ति, लेकिन इसकी कीमत या विशिष्ट लॉन्च की तारीख के बारे में मम बनी हुई है।

ऐतिहासिक रूप से, सोनी और एक्सबॉक्स-maker माइक्रोसॉफ्ट नवंबर में अपने प्रतिद्वंद्वी कंसोल्स की नई पीढ़ियों को जारी किया है।

शुमन ने कहा, “हालांकि लॉन्च करने का यह रास्ता थोड़ा अलग रहा है। हम वीडियो गेम के भविष्य को पुनर्परिभाषित करने के लिए इस यात्रा पर हमेशा की तरह रोमांचित हैं।”

ईवेंट को स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए सेट करें यूट्यूब तथा वीरांगनास्वामित्व वाली ऐंठन 1700 पर GMT।

PS5 गेम ग्राफिक्स को 4K अल्ट्राहैग-डेफिनिशन स्क्रीन के लिए अनुकूलित किया गया था, जो कि प्रस्तुति पर घर से काम करने वाले टीम के सदस्यों की बैंडविड्थ सीमाओं के अनुसार ढालने के लिए अनुकूलित किए गए थे।

दर्शकों को इमर्सिव ऑडियो इफेक्ट्स का आनंद लेने के लिए हेडफ़ोन का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था।

ब्लॉकबस्टर वीडियो गेम की पहली झलक ऐतिहासिक इलेक्ट्रॉनिक मनोरंजन एक्सपो के दौरान लॉस एंजेलिस में पैक थियेटर स्थानों में प्रस्तुत की गई है, जो इस सप्ताह होने वाली थी लेकिन महामारी के कारण रद्द

“शारीरिक घटनाओं की कमी ने हमें अलग तरह से सोचने और आपको हमारे साथ इस यात्रा पर लाने का एक अद्भुत अवसर दिया है, और उम्मीद है, पहले से कहीं ज्यादा करीब है,” शुमन ने कहा।

वाशिंगटन स्थित प्रौद्योगिकी नीति संस्थान द्वारा सोमवार को जारी एक पेपर ने संकेत दिया कि दुनिया भर में लगभग 2.5 बिलियन लोग सालाना खेल खेलते हैं, जिसमें 2019 में कुछ 12.3 बिलियन घंटे की स्ट्रीम की गई खेल सामग्री देखी गई थी।

अमेरिका में वीडियो गेम पर खर्च करके एक नया अप्रैल रिकॉर्ड बनाया गया क्योंकि लॉक-डाउन उपभोक्ताओं ने खेल में शरण मांगी।

कुल $ 1.5 बिलियन (लगभग 11,318 करोड़ रुपये) का वीडियो गेम हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर, एसेसरीज और गेम कार्ड पर खर्च किया गया था, जो कि अप्रैल में पिछले 1.2 मिलियन डॉलर के उच्च स्तर (लगभग 9,055 करोड़ रुपये) के हिसाब से 2008 में अमेरिका में खर्च किया गया था। NPD।


OnePlus 8 बनाम Mi 10 5G: भारत में सर्वश्रेष्ठ ‘वैल्यू फ्लैगशिप’ फोन कौन सा है? हमने इस पर चर्चा की कक्षा का, हमारे साप्ताहिक प्रौद्योगिकी पॉडकास्ट, जिसे आप के माध्यम से सदस्यता ले सकते हैं Apple पॉडकास्ट या आरएसएस, एपिसोड डाउनलोड करें, या बस नीचे दिए गए प्ले बटन को हिट करें।





Source link

Leave a Reply